शर्मनाक!! गैर मर्द के साथ सम्बंध बनाने के दौरान खेलने की जिद लेकर आई 3 साल की बेटी को मां ने उतारा मौत के घाट

इंगलैंड के बर्मिंघम में इंसानियत को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां अपनी ही 3 साल की बेटी को एक मां ने बेहद तुच्छ कारण के चलते उसकी हत्या कर दी। दरअसल निकोला प्रीस्ट नामक महिला ने सेक्स के दौरान खलल पड़ने पर अपने BF के साथ मिलकर मासूम की पिटाई की, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और आखिर में उसने दम तोड़ दिया।

हत्या कितनी बेरहमी से हुई थी इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि बच्ची की छाती और पेट पर गंभीर चोट के निशान पाए गए थे। पूरा मामला पिछले साल 9 अगस्त 2020 का है। अब कोर्ट ने इस मामले में आरोप तय करते हुए महिला को 15 साल की सजा सुनाई है। वहीं उसके प्रेमी को 14 साल की सजा मुकर्रर हुई है।

कोर्ट में जस्टिस फॉक्सटन क्यूसी ने फैसला सुनाते हुए कहा कि बच्ची को जो आखिरी बार उल्टियाँ हुईं उसका कारण भी वो मार थी जो उसे निकोला प्रीस्ट और कैलम ने दी। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि जब कायली ने रोना शुरू किया तो इससे दोनों को सेक्स के दौरान दिक्कत हुई और गुस्से में उसे इतना मारा कि उसे जान गँवानी पड़ी। 

कोर्ट ने यह भी पाया कि अगर शुरू में जब कायली की हालत बिगड़ी तो दोनों में से कोई भी डॉक्टर के पास कॉल कर देता तो बच्ची की जान बच जाती। महिला की ऐसी हरकत देखने के बाद लोग उसे राक्षसी और लापरवाह माँ कह रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending