शर्मनाक!! मां बनी अपने ही बच्चो की कातिल, तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

बिहार के एक गांव से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां कलयुगी मां ने इंसानियत को तार तार करते हुए अपनी तीनों बेटियों की जान ले ली। दरअसल, जानकारी के अनुसार बिहार के स्थानीय थाना क्षेत्र कवलरही गांव निवासी असलम अंसारी की पत्नी नूर जाहाना खातून ने बीते शुक्रवार की रात लगभग 8:00 बजे अपनी तीन मासूम बेटियों को पानी में डुबोकर मार डाला।

जैसे ही घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई आनन फानन में पुलिस को सूचना देते हुए तलाब में बच्चों की तलाश शुरू कर दी। मौके पर पहुंची कटेया पुलिस के अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह कि देखरेख में ताइबा और आन्या की लाश को रात में ही बरामद कर लिया गया जबकि गलबासा कि लाश रविवार की सुबह ग्रामीणों के द्वारा बरामद किया गया।

तीसरी लाश बरामद होने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कटेया समउर मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन करने लगे तथा सी ओ को बुलाने की मांग करने लगे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा नेगांव वालो को आश्वासन देते हुए कहा कि 15 घंटे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। ताजा जानकारी के अनुसार त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष ने कुछ ही घंटों के अंदर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending