शर्मनाक: रात में हुई शादी सुबह ‘बलात्कार ‘, मातम में डूबा पूरा घर, टैंट बाजा मे काम कर रहे मजदूरों ने दिया घटना को अंजाम

बिहार के समस्तीपुर में विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से दिल चीर देने वाली घटना सामने आई है जहां शादी वाले घर में मंगलवार अहले सुबह घर से शौच के लिए निकली एक महिला के साथ टैंट का काम कर रहे मजदूरों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मरणासन्न अवस्था में उसे बिजली के पोल पर फंदे से लटका दिया। सुबह सात बजे लोगों की नजर फंदे पर नग्न अवस्था में लटकी महिला पर पड़ी। जिसके बाद महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। 
क्या है पूरा मामला???

सोमवार रात पीड़िता के घर में शादी समारोह था। घर के सभी लोग उसी में व्यस्त थे। जहां दुष्कर्मी टेंट-बाजा में काम करने वाले मजदूर भी थे। मिली जानकारी के अनुसार,अहले सुबह घर की एक बहू शौच के निकली तो टेंट-बाजा में काम करने वाले मजदूर महिला का पीछा करने लगे। महिला जैसे ही चौर में शौच करने पहुंची सभी ने उसे दबोच लिया। 
दुष्कर्मियों ने महिला से बारी बारी से दुष्कर्म किया। इससे महिला बेहोश हो गयी। तब उसे मरा समझ सभी ने उसे चौर में ही बिजली के पोल में नंगी अवस्था में फंदे पर लटका कर छोड़ दिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शक के आधार पर आधा दर्जन लोगों को बंधक बना लिया। बाद में सभी को पुलिस के हवाले कर दिया। 
पुलिस ने बताया कि इस मामले में सात लोगों को हिरासत में लिया गया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।उन्होंने बताया कि जब तक महिला होश में आकर बयान नहीं देगी इस संबंध में तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending