शर्मनाक!! प्रेमी संग छठ पूजा का प्रसाद खाने पहुंची युवती के साथ गैंगरेप, चाकू के दम पर किया रेप

बिहार के नालंदा जिले से एक ऐसी शर्मनाक खबर सामने आई है। जो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली हैं। दरअसल, जब पूरे देश में छठ पूजा की धूम मची थी सभी लोग श्रद्धा भाव से नदी तट पर जाकर पूजा अर्चना कर रहे थे। उस दौरान कुछ दरिंदो ने एक ऐसी विभत्स घटना को अंजाम दिया जिसने मानवीय संवेदनाओं पर सैकड़ो सवाल खड़े कर दिए है। खबरों की माने तो बिहार के नालंदा जिले में छठ पूजा के दौरान 23 वर्षीय एक युवती के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। 

इस घटना की जानकारी गुरुवार शाम खुद एक पुलिस अधिकारी ने दी। जानकारी के मुताबिक पीड़िता मंगलवार को अपने प्रेमी के साथ छठ पूजा के ‘खरने का प्रसाद’ खाने गई थी। जहां उसके साथ यह भयावह घटना हुई। वह चंडी-समेरा स्टेट हाईवे 78 पर अपने दोस्त के साथ बैठी थी, तभी चार लोग आए और उसके साथ बदसलूकी करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने कपल के साथ मारपीट की। जिसके बाद आरोपी ने चाकू की नोक पर लड़के को बंधक बनाया और फिर बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी भाग गए। इस बीच पीड़िता की मां ने बेटी के प्रेमी पर अपनी बेटी के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है। उसने दावा किया कि मंगलवार शाम को वह उसे बाइक पर ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर गंदा काम किया। उसने साजिश और अपराध में शामिल होने के लिए तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, “हमने बुधवार शाम को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending