शर्मनाक!! 10 साल के बच्चे ने किया सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

यूपी से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जिसे सुन आपका भी खून खोल उठेगा। जिस उम्र में बच्चे खिलौने खेलना पसंद करते है, खाना खाने के शौकीन होते है उस उम्र में आजकल बच्चे बलात्कार जैसी विभत्स घटना को अंजाम देने लगे है। जी हां, ऐसा ही एक मामला यूपी के आजमगढ़ रौनापार थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां एक दस साल के बच्चे ने सात साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने आरोपी बच्चे के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर बच्चे को हिरासत में ले लिया है। दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली बच्ची शनिवार को घर के बाहर खेल रही थी। गांव का ही 10 वर्षीय बच्चा उसे बहला-फुसलाकर एक व्यक्ति के पक्के शौचालय में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची और मां को आपबीती बताई।

इस पर बच्ची के चाचा ने यूपी 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में ले लिया। सात वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म की सूचना पर एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ व सीओ सगड़ी महेंद्र शुक्ला भी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। रविवार को पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही पीड़िता व आरोपी दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending