एलन मस्क के पिता की अपनी ही बेटी से है दो बच्चे, जानिए पूरी कहानी  

टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क को कौन नहीं जानता है? एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इसी बीच उनके पिता ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद को लेकर एक ऐसा खुलाशा किया जिसने हर किसी को हिला दिया है. दरअसल, एलन मस्क के पिता एरोल मस्क ने बताया कि उनका अपनी 35 साल की सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउट से शारीरिक संबंध है.

इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि अपनी बेटी से उनके दो बच्चे भी हैं. उन्होंने जानकारी दी कि 3 साल पहले उनकी सौतेली बेटी ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. यह काफी सीक्रेट है. बता दें कि एलन मस्क के पिता एरोल मास्क और उनकी बेटी जाना बेजुइडेनहाउट से एक 5 साल का लड़का है.  उसका नाम इलियट रश है. इलियट 2017 में पैदा हुआ था . वहीं एरोल मास्क और उनकी बेटी जाना बेजुइडेनहाउट ने 2019 में एक बच्ची को जन्म दिया है.  एल्न मस्क के पिता एरोल मस्क की कुल सात संतान है. जाना बेजुइडेनहाउट एलन मस्क के पिता एरोल मस्क की दूसरी पत्नी डीड बेजुइडेनहाउट की बेटी है.

एरोल मस्क ने एलन मस्क की मां मेय हल्दमैन से अलग होने के बाद डीड बेजुइडेनहाउट से शादी की थी. एरल मस्क ने एक विधवा महिला हेडी बेजुइडेनहाउट से शादी की जहां हेडी  के पहले से दो बच्चे थे जिसमें जाना बेजुइडेनहाउट भी शामिल है. जिस समय एरल मस्क ने हेडी बेजुइडेनहाउट से शादी की थी उस समय जाना बेजुइडेनहाउट की उम्र मात्र 4 साल की थी. बता दे कि एरल मस्क और हेडी के भी दो बच्चे है.

मस्क परिवार को जब एरोल मस्क की इस स्च्चाई का पता चला था तो उन्हें काफी सदमा लगा था. अपने पिता की इसी बात को लेकर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क अपने पिता को पसंद नहीं करते है.  एलन मस्के के पिता एरल मस्क को अपनी सौतेली बेटी से रिश्ते को लेकर कोई गम नहीं है. दरअसल, हाल ही में ब्रिटिश टैब्लॉइड को दिए एक इंटरव्यू में खुद के अपनी सौतेली बेटी से साथ रिश्तें का खुलाशा किया जिसमें उन्होंने कहा पृथ्वी पर एक ही चीज है जिसके लिए हम हैं वह है पुनरूत्पादन यानी कि नए जीवन को दुनिया में लाना. आपको बता दे कि एलन मस्क के पिता एरल मस्क की ये सच्चाई सामने आने के बाद हर ओर चर्चाओं का दौर जारी है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending