दुर्गेश पाठक ने हरदयाल लाइब्रेरी की सचिव पूनम पाराशर पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने एमसीडी की हरदयाल लाइब्रेरी के कर्मचारियों को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया हैl उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले हमने एक मुद्दा उठाया था कि हरदयाल लाइब्रेरी के कर्मचारियों को पिछले 18 महीनों से तनख्वाह नहीं मिल रही है।

उसके बाद हमें ऐसी जानकारी मिली है, जो दिल्ली की जनता को बताना बहुत जरूरी है। दुर्गेश पाठक ने हरदयाल लाइब्रेरी की सचिव पूनम पाराशर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पूनम पाराशर लाइब्रेरी के कर्मचारियों से घर के काम कराती हैं और मना करने पर ट्रांसफर व संस्पेंशन की धमकी देती हैं। आप नेता ने कहा कि कई महिला कर्मचारियों ने बताया है कि पूनम पाराशर के पति अनिल झा गलत व्यवहार करते हैं और उनके द्वारा बार-बार शिकायत के बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

पूनम पराशर पर निशाना साधते हुए दुर्गेश पाठक ने कहा कि लाइब्रेरी के कर्मचारियों को 18 महीनों से तनख्वाह नहीं मिली है लेकिन पूनम पाराशर के बेटे के नाम पर लाइब्रेरी से 70 हजार का चेक जारी किया गया है। यह साफ भ्रष्टाचार है। विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि  पिछली बार इसी मुद्दे पर हमने उपराज्यपाल को पत्र लिख चर्चा के लिए समय मांगा था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। दुर्गेश पाठकन कहा कि वे इस मामले में फिर एक बार सभी सबूतों के साथ उपराज्यपाल को पत्र लिखेंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending