शर्मनाक!! चोरी के आरोप के चलते दो महिलाओं से बदसलूकी, बाल काटकर की जूते-चप्पल से पिटाई, वीडियो बनाते रहे लोग

छत्‍तीसगढ़ से सटे झारखंड के सिमडेगा जिला से इंसानियत को तार तार करता एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां अपने बच्चो को दुधपिलाती दो महिलाओं से बीच सड़क पर बदसुलूकी की गई और वहां मौजूद तमाशबीन लोग केवल वीडियो बनाते रहे।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में सिमडेगा की कुछ मार्मिक तस्‍वीर वायरल हो रही है। जिसमे दो महिलाएं दुधमुहे बच्‍चे को गोद में लिये हुई हैं और महिलाओं का झुंड बाजार में घेरकर उनके बाल काट रहा है। 

इतना ही नही बल्कि उन महिलाओं की चप्‍पल और थप्‍पड़ से उनकी पिटाई भी की जा रही है। कोई बचाने तो नहीं आया, हां पुरुष मोबाइल से वीडियो बनाने में जुटे रहे। छत्‍तीसगढ़ से सटे झारखंड के सिमडेगा जिला के बानाबीरा बाजार की यह घटना शनिवार शाम की है। चोरी के आरोप में दोनों महिलाओं के साथ यह व्‍यवहार किया गया। दोनों महिलाएं रोती-गिड़गिड़ाती रहीं मगर किसी को तरस नहीं आया।

स्‍थानीय पत्रकार वाचस्‍पति के अनुसार सिमडेगा मुख्‍यालय से बानाबीरा कोई तीस किलोमीटर दूर है। शनिवार को यहां साप्‍ताहिक बाजार लगता है। छत्‍तीसगढ़ की सीमा के करीब होने के कारण वहां के लोग खरीदारी करने इधर आते रहते हैं। बताया जाता है कि तीन महिलाएं छत्‍तीसगढ़ से आई थीं। एक होटल में खाने के दौरान पर्स चोरी का इन पर इल्‍जाम लगा। तीन में से एक महिला तो निकल भागी मगर दो महिलाएं भीड़ के हत्‍थे चढ़ गईं।

जानकारी के मुताबिक, पकड़े जाने के बाद भीड़ बढ़ी तो भीड़ ने अपने हिसाब से न्‍याय किया। कैंची मंगाकर महिलाओं ने दोनों के बाल काटे, उसके पहले चप्‍पल और थप्‍पड़ से पिटाई की गई। वहीं तमाशबीन बने पुरुष अपने मोबाइल से उनकी वीडियो बनाते रहे, तस्‍वीर उतारते रहे।

घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंची और दोनों महिलाओं को भीड़ से बचाकर थाना ले आई। सिमडेगा एसपी के शम्‍स तबरेज के अनुसार दुर्व्‍यवहार वाली महिलाओं की तलाश की जा रही है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending