दिल्ली की डॉली आंटी याद है आपको? उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री से गुहार लगाई की कैसे कम होगा ऑक्सिजन की समस्या

दिल्ली में कोरोना की वजह से लॉक डाउन चल रहा है ऐसे में डॉली आंटी परेशान हो गयी है। 

कोरोना से दिल्ली पूरी तरह से बेहाल है यहाँ केस कम होने का नाम ही नहीं ले रहा रोजाना बढ़ रहा और मरने वालों की भी संख्या बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है। ऐसे में दिल्ली सरकार ने दिल्ली में फिर एक बार लॉक डाउन बढ़ा दिया है एक वीक का लॉक डाउन फिर बढ़ गया। 

 जब कुछ दिनो पहले लॉक डाउन की घोषणा हुई थी  उसी बीच डॉली आंटी का विडियो वायरल हुआ था।लॉक डाउन का घोषणा होते ही लोगों ने शराब की दुकानों पर भीड़ लगा ली थी। सभी अपना स्टॉक पूरा करने की जुगाड़ में लगे हुए थे.

 उसी बीच डॉली आंटी ने कहा था कि उन्हें इंजेक्शन  या दवाओं की जरूरत नहीं है। उन्हें सिर्फ शराब से ही फायदा मिलेगा इसी बीच दिल्ली वाली डॉली आंटी  का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जो कोरोना वायरस में शराब पीने के फायदे बता रही थीं अब उन्हीं का एक और वीडियो वायरल हो रहा है  जिसमें डॉली आंटी का दारू का स्टॉक खत्म हो गया और उन्होंने विडियो में बताया कि ठेके से खत्म होगी बेड की दिक्कत

दिल्ली की दारू वाली आंटी जी का नया वीडियो में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोरोना के संबंध में एक जरूरी सलाह दी है। उन्होंने दिल्ली सरकार से अपील करते हुए कहा है- अगर ठेके खुल गए तो अस्पतालों में बेड खाली हो जाएंगे और दिल्ली सरकार को इतनी दिक्कत नहीं आएगी। ऑक्सीजन सिलेंडर  की भी दिक्कत दूर हो जाएगी। जो लोग पीने वाले हैं, उनके अंदर शराब जाएगी तो कोरोना सही हो जाएगा। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending