आमिर के तलाक से राखी हुई निराश कहा, मेरा घर नहीं बस रहा और लोग तलाक ले रहे है, कोई मेरा भी पति ढूंढ दो

राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। वह मुंहफट और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। हाल ही में आमिर खान और किरण राव के तलाक पर राखी सांवत ने अपनी इसी बेबाकी और मुंहफट भरे अंदाज में अपनी बात रखी। राखी ने सोशल के जरिए कहा, कहीं उन्होंने मेरी बात तो नहीं मान ली? दरअसल राखी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो इन दिनों जमकर वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो में राखी ने आमिर खान के तलाक पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि आमिर के तलाक की बात मुझे अच्छी नहीं लगी। वह कहती है की कई साल पहले उन्होंने आमिर खान का इंटरव्यू लिया था, तब आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी। इस पर राखी ने कहा था कि मुझे अच्छा नहीं लगा आपने दूसरी शादी कर ली और इसके बाद राखी कहती हैं कि लगता है उन्होंने मेरी बात मान ली।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में राखी सावंत ने अपने एक इन्टरव्यू के बारे में भी बताया। इसके साथ ही कहा कि यहां मेरा घर तो बस नहीं रहा है और दूसरी तरफ लोगों के तलाक हो रहे हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) वीडियो में मस्तीभरे अंदाज में आगे अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि मेरे लिए कोई पति ढूंढ़ कर लाओ। मेरा फिर से स्वयंवर कर दो तो और इस बार तो मैं पक्का शादी कर लूंगी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending