ड्रग्स मामले में दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को NCB ने किया गिरफ्तार, सामने आई पेडलर के साथ व्हाट्सएप चैट

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दिलीप के बेटे ध्रुव ताहिल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया है। ध्रुव ड्रग्स केस से कनेक्शन के चलते हिरासत में लिया गया है और इस बात की जानकारी NCB, मुंबई ने दी है। ध्रुव के पास से 35 ग्राम एमडी ड्रग्स भी जब्त हुई है। फिलहाल ध्रुव की गिरफ्तारी पर अभिनेता और पिता दिलीप ताहिल का कोई बयान सामने नहीं आया है।

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पिछले साल से ही बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट को लेकर जांच-पड़ताल में लगी हुई है। जिसके बाद कई सेलेब्स को अरेस्ट किया गया तो वहीं अब भी कई जाने-माने सितारों से पूछताछ भी हो चुकी है।

NCB ने दी सूचना

दिलिप ताहिल के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर एएनआई ने ट्विटर के जरिये जानकारी देते हुए बताया है कि- एंटी नारकोटिक सेल की बांद्रा यूनिट ने आज अभिनेता दिलिप ताहिल के बेटे धुव ताहिल को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी ड्रग्स केस में की गई है। मामले में आगे की जांच अभी जारी है। ये जानकारी मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दी है’। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एंटी नारकोटिक सेल की बांद्रा यूनिट ताहिल से पूछताछ कर रही है।

खबर ये भी है कि ध्रुव ताहिल मार्च 2019 से मुजम्मिल अब्दुल रहमान शेख नाम के एक ड्रग पेडलर के साथ जुड़ा हुआ था। मुजम्मिल को कुछ दिन पहले ही मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और जांच के दौरान उसने ध्रुव को ड्रग्स सप्लाई करने की बात को स्वीकारा था।

सामने आयी वॉट्सऐप चैट

बता दें, आरोपी मुजम्मिल के मोबाइल की जांच करते हुए यह मालूम हुआ कि ध्रुव वॉट्सऐप चैट के जरिए लगातार मुजम्मिल शेख के संपर्क में था और उसने बहुत बार शेख से ड्रग्स मंगवाया था। ऐसे में बुधवार को ध्रुव के घर पर छापा मारा गया और उसे अरेस्‍ट कर लिया गया। यही नहीं पुलिस को इस बात के भी सबूत मिले हैं कि ध्रुव ने मुजम्मिल को कई बार ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending