तबीयत स्थिर होने के बाद सामने आई दिलीप कुमार की पहली नई तस्वीर, पति संग दिखीं सायरा बानो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उन्हें बीते रविवार को  मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अभिनेता की अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण न केवल परिवार वाले बल्कि फैन्स को भी दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर चिंता हो रही है जिस वजह से वह काफी ज्यादा परेशान हैं। इस दौरान फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट लेना चाह रहे हैं। ऐसे अभिनेता की बेगम सहिबा सायरा बानो वक्त- वक्त पर दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी दे रही हैं। खास बात अब उन्होंने दिलीप कुमार जी की अस्पताल से एक नई तस्वीर उनके चाहने वालों के लिए शेयर की है।

सायरा ने साझा की तस्वीर

सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से अभिनेता की एक बेहद मनमोहक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में दिलीप कुमार बहुत कमजोर नजर आ रहे हैं। वहीं फोटो में दिलीप कुमार के साथ सायरा बानो भी साथ में नजर आ रही हैं। इस बीच सायरा ने अपना एक हाथ दिलीप कुमार के कंधे पर रखा हुआ है, जबकि दूसरा हाथ से उन्होंने दिलीप जी के हाथ पर अपना हाथ रखा हुआ है। वैसे इस खूबसूरत तस्वीर में दिलीप और सायरा का प्यार अभी भी बहुत कुछ बयां कर रहा है। तस्वीर पर आज की तारीख और फोटो खींचे जाने का वक्त भी लिखा हुआ है।

दिग्गज की तबीयत का अपडेट

दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से सायरा बानो ने दो अलग-अलग  पोस्ट साझा की है। जिसमें से एक में वो खुद दिलीप कुमार के साथ दिखाई दी, जबकि दूसरी पोस्ट में उन्होंने अभिनेता की तबीयत की जानकारी दी है। यह दोनों ही पोस्ट सायरा ने दिलीप कुमार के ट्विटर से शेयर किए है। सायरा ने लिखा, पिछले कुछ दिनों से मेरे प्यारे पति युसुफ खान की सेहत ठीक नहीं चल रही है, जिसके बाद उनका मुंबई के अस्पताल में  इलाज चल रहा है। इस नोट के जरिए, मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, आपकी प्रार्थनाओं और प्यार के लिए।

इसी प्यार भरे नोट में वह आगे लिखती हैं,मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दें और साहब के लिए बस दुआ करें।  मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप कुमार साहब की तबीयत पहले से बेहतर है और डॉक्टर्स ने कहा वो जल्द ही स्वस्थ होकर घर जा सकते हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि ईश्वर आप सभी को इस महामारी में सुरक्षित और स्वस्थ रखे।

दिलीप जी की हिट फिल्में

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड और पद्म भूषण से भी सम्मानित हो चुके दिलीप कुमार अपने वक्त काफी शानदार अभिनेता रहे हैं। उनकी कई हिट फिल्मों की  लिस्ट में ज्वार भाटा, अंदाज, आन, मुगल-ए-आजम, गंगा जमुना, क्रांति, देवदास, आजाद, कर्मा और सौदागर समेत कई अन्य फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा दिग्गज दिलीप कुमार बेस्ट एक्टर के 8 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके हैं। इसके साथ ही दिलीप कुमार हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending