लाशों पर राजनीति करना दीदी की पुरानी आदत: पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण पर मतदान जारी है सभी राजनैतिक दलों ने अपनी पूरी जान लगा रखी है इस बीच प्रधानमंत्री मोदी भी जगह जगह जाकर चुनावी रैलियां करते नजर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बंगाल के आसनसोल में रैली की जहां उन्होंने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला, प्रधानमंत्री मोदी ने ममता को चेतावनी देते हुए कहा कि वह लाशों पर से राजनीति करना बंद कर से.
ज्ञात हो कि बीजेपी ने हाल ही में कथित तौर पर ममता बनर्जी और सीतलकूची विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार पार्थ प्रतिम राय की ऑडियो क्लिप जारी की है जिसमे ममता 4 लोगो की लाशों का जुलूस निकालने की बात करती सुनाई दे रही है. हालांकि ऑडियो क्लिप की सत्यता की अभी तक जांच नहीं हो पाई है.
आसनसोल मे चुनावी रैली के दौरान ममता पर जमकर बरसे पीएम मोदी कहा, “दीदी, आप वोट बैंक के लिए कितनी दूर जाएंगी? सच्चाई यह है कि दीदी ने उन मौतों के जरिए अपने राजनीतिक लाभ के बारे में सोचा. लाशों पर राजनीति करना दीदी की पुरानी आदत है”
पीएम मोदी ने ममता बनर्जी की सरकार पर विकास रोकने का आरोप लगाया कहा, “बंगाल को विकास रोकने वाली नहीं, डबल इंजन की सरकार चाहिए बंगाल की बीजेपी सरकार, आपका लाभ कराने वाली हर उस योजना को लागू करेगी, जिन्हें दीदी की सरकार ने रोका हुआ है.”

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि अपने अहंकार में दीदी इतनी बड़ी हो गई हैं कि हर कोई उन्हें अपने आगे छोटा दिखता है केंद्र सरकार ने अनेक बार अनेक विषयों पर बात करने के लिए बैठकें बुलाई हैं, लेकिन दीदी कोई न कोई कारण बताकर इन बैठकों में नहीं आतीं है.
पीएम मोदी ने ममत बनर्जी पर केंद्र सरकार की योजनाओं से जनता को, किसानों वंचित रखने के आरोप लगाए. पीएम ने कहा, “केंद्र सरकार ने किसानों को बिचौलियों से मुक्त करने वाले कानून बनाए, तो दीदी विरोध में उतर आईं. केंद्र सरकार ने किसानों के बैंक खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने शुरू किए, तो दीदी ने इससे भी किसानों को वंचित रखा.”

केंद्र सरकार की बैठकों में भाग न लेने पर पीएम मोदी ने ममता पर बन्रर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, “कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं. नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं. मां गंगा की सफाई के लिए देश में इतना बड़ा अभियान शुरु हुआ लेकिन दीदी उससे संबंधित बैठक में भी नहीं आईं.”

पीएम ने कहा, “चार दौर का मतदान, टीएमसी खंड-खंड हो गई. कमल के फूल पर बटन दबाकर, हमारी सरकार बनाने में सहयोग करे.”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending