धोनी को आईपीएल मैच के बीच मिली घर से एक बुरी खबर माता-पिता को रांची के अस्पताल में कराया गया एडमिट

क्रिकेटर और चेन्नई सुपरकिंग्स के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी अभी मुंबई में है आईपीएल में व्यस्त है। बुधवार को उनकी टीम का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)से था  और उनकी टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रन से हराकर जीत हासिल की।इस आईपीएल मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 220 रन बनाए।जवाब में केकेआर की टीम आखिरी ओवर में 202 रन पर ढेर हो गई. इस मैच में दोनों तरफ से कुल 422 रन बने।

बुधवार को एक तरफ उनकी टीम का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से हुआ था वही दूसरी ओर बुधवार के दिन महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह और उनकी माता देविका देवी के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर आई थी  दोनों ही कोरोना पॉज़िटिव पाये गये है और उन्हें रांची के पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। 

अस्पताल के संचालक ने बताया कि धोनी के अभिभावकों की स्थिति सामान्य है। उनका ऑक्सीजन का स्तर ठीक है।संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है।  उन्होंने उम्मीद जताई है कि अगले कुछ दिनों में उनकी स्थिति और बेहतर होगी और उनका संक्रमण ठीक हो जाएगा।

महेंद्र सिंह धोनी का का परिवार उत्तराखंड रहता था । उनके पिता पान सिंह 1964 में रांची स्थित मेकॉन (MECON) में जूनियर पद पर नौकरी मिलने के बाद झारखंड  में रहने लगे। अभी उनका परिवार झारखंड में hi रहता है जहां उनका इलाज भी चल रहा है। 

 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending