महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे मिलकर बना सकते हैं सरकार, कल हो सकता है शपथग्रहण समारोह 

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बन सकने की अटकले लगाई जा रही हैं. सूत्रों की माने तो भाजपा और शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे मिलकर सरकार बना सकते हैं. उद्धव ठाकरे के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद से ही लगातार महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर चल रही चर्चा अब और भी तेज हो गई है. इसी बीच खबर है कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने का समय मांगा है.

बताया जा रहा है कि ये दोनों नेता आज शाम गवर्नर कोशियारी से मुलाकात कर सकते हैं और सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं. वहीं इसी बीच एक सबसे बड़ी खबर जो निकल कर सामने आ रही है वह यह कि कल महाराष्ट्र में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है। आपको बता दें कि शिवसेना के बागी विधायक दीपक दीपक केसरकर ने गोवा में मीडिया से बातचीत करते हुए  शुक्रवार को महाराष्ट्र के नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह होने का होने की बात कही है.

खबरों की मानें तो एकनाथ शिंदे आज मुंबई पहुंचेंगे और देवेंद्र फडणवीस के साथ मिलकर सरकार गठन को लेकर बैठक भी करेंगे। पिछले कुछ दिनों से जिस प्रकार महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल देखी जा रही है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. महाराष्ट्र में बीजेपी और एकनाथ शिंदे सरकार बना सकते है जिसको लेकर कल शपथ ग्रहण होने की बात सामने आ रही है. हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान या फिर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

AOh14GjyWbLxj ScMsbQdYdysA2HiV HwSVaJaPoVSp =s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending