दिल्ली: सिसोदिया की कार पर दिनदहाड़े हमला, दिखाए काले झंडे, लगे ‘गो बैक’ के नारे, आप पार्टी ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

देश की राजधानी दिल्ली के रोहतास नगर इलाके से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की खबरे सामने आ रही है। खबरो के मुताबिक मंगलवार को दिल्ली के रोहतास नगर इलाके में दिनदहाड़े सिसोदिया के सरकारी वाहन में तोड़फोड़ करने और उन्हें काले झंडे दिखाए जाने का मामला सामने आया है।

घटना के बाद आप पार्टी के नेता और सिसोदिया ने इस हमले के लिए भाजपा नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, दिल्ली भाजपा ने सिसोदिया के इन आरोपों पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा, ”आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए बीजेपी नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ की। मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का गेट तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मजदूरों के साथ बदतमीजी की। भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढ़ने-लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?”

सिसौदिया के बाद गृह एवं लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन ने घटना के संबंध में ट्वीट कर लिखा, ”भाजपा हमें रोकने के लिए चाहे कितने भी हाथ-पैर मार ले, लेकिन हम रुकने वाले नहीं। भाजपा ऐसे चाहे हजार हमले करवा ले, हमें डरा नहीं सकती। हमने दिल्ली के लोगों की सेवा करने की कसम खाई है और इससे हमें कोई रोक नहीं सकता।

दरअसल, मंगलवार दोपहर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रोहतास नगर में बन रहे एक स्कूल भवन का निरीक्षण करने पहुंचे थे जहां कुछ लोगो ने उनकी गाड़ी का घेराव करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाए। इस दौरान कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा मनीष सिसोदिया गो बैक के नारे लगाते हुए उनके सरकारी वाहन और स्कूल में तोड़फोड़ भी की गई। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा किसी तरह सिसोदिया को वहां से निकाला गया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending