नूपुर शर्मा को धमकाने वाले को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार 

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए कथित विवादित बयान को लेकर देशभर में प्रदर्शन देखने को मिल रहे। एक टीवी चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान को लेकर कट्टरपंथी संगठनों की ओर से लगातार नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला लगातार सामने आ रहा है। 

इसी बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार को नूपुर शर्मा को धमकाने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान नवाब सतपाल तंवर के रूप में हुई है और वो गुरुग्राम के खंडसा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग दिल्ली पुलिस द्वारा की जा सकती है। लगातार नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले लोगों की तलाश में लगी हुई है। हाल ही के दिनों में नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान को लेकर कई छोटे-बड़े शहरों ने प्रदर्शन देखने को मिले हैं।

दिल्ली समेत एनसीआर के सभी बड़ी मस्जिदों के बाहर शुक्रवार को सुरक्षा बल की तैनाती देखी गई। साथ पुलिस द्वारा इंटरनेट पर भी नजर रखी रखी गई ताकि भी प्रकार की अफवाह ना फैले। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending