दिल्ली एमसीडी चुनाव : बीजेपी ने तेज किया चुनाव प्रचार, 4 दिसंबर को मतदान

4 दिसंबर को दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर मतदान होगा। दिल्ली नगर निगम चुनाव में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी का नगर निगम चुनाव प्रचार अब और तेज हो गया है। छह केंद्रीय मंत्रियों और दो मुख्यमंत्रियों के साथ पार्टी के दो राष्ट्रीय महामंत्री और अनेक सांसद एवं विधायक पार्टी के प्रचार के लिए लोगों के बीच गए। इस दौरान केंद्रीय मंत्रीपीयूष गोयल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने गत तीन बार नगर निगम में भाजपा को विजयी बनाया है और हमें सेवा करने का मौका दिया है। दिल्लीवालों ने भी देखा है कि किस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की दिशा और दशा सुधारने का काम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है, ये पीछे नहीं रह सकती। इसलिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों को पराजय देकर सबक सिखाना है कि दिल्ली के लोग अब भ्रष्टाचार सहन नहीं करेंगे। दिल्ली के लोगों को एक निर्णायक, ईमानदार और विकास से प्रेरित नेतृत्व चाहिए, इसलिए वे भाजपा को चुनेंगे। केंद्रीय मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली देहात से पूरी तरह से कटी हुई है, देहात के लोग आज अपने को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं और पूर्व मुख्यमंत्री श्री साहिब सिंह वर्मा के समय को याद करते हैं जब मुख्यमंत्री आवास देहात के लोगों के लिए खुला रहता था।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के शासन में दिल्ली-देहात को विकास, सार्वजनिक परिवहन एवं पानी की सप्लाई तक से वंचित रखा गया है और नगर निगम चुनाव में देहात के लोग केजरीवाल को सबक सिखाएंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने आज जगतपुरी एवं अनारकली वार्डों में प्रचार किया और जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार का कुशासन खत्म करना है और ऐसे झूठ बोलने वालों को एमसीडी में आने से रोकना है। केजरीवाल का पूरा राजनीतिक जीवन झूठे वायदों और खोखले प्रचार से चला है और अब उनके राजनीतिक जीवन का अंत निश्चित है।

इस मौके पर मौजूद केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने जामा मस्जिद, चांदनी महल एवं सदर बाजार वार्ड में चुनाव प्रचार में भाग लिया और कहा कि स्थानीय लोगों से मिलने के बाद मेरा अनुभव कहता है कि दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार के गत आठ साल के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है और अब उसे सबक सिखाएगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending