दिल्ली देश की राजधानी है और इसका विकास बेहतर तरीके से होना  जरूरी :  आदेश गुप्ता

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सभी को 76वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश को विकसित, समृद्ध, भ्रष्टाचार और परिवारवाद मुक्त राष्ट्र बनाने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच प्रण को पूर्ण करने में सहयोग दें। स्वतंत्रता दिवस के दिन प्रदेश कार्यालय में ध्वजारोहण करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि सभी के सहयोग से ही देश को बेहतरीन बनाया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि देश का चौतरफा विकास तभी संभव है जब हर कोई इस कार्य में अपना सहयोग दें। इस अवसर पर आज नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा एवं दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष जयवीर राणा समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है और इसका विकास बेहतर तरीके से होना चाहिए.

उन्होंने दिल्ली को सभी के लिए और विशेषकर महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने का आवाहन किया। भाजपा नेता ने कहा कि दिल्ली देश भर के लोगों को आकर्षित करती है और यह रोजगार देने वाली जगह है। इसलिए यहां आने वाले लोगों के रहने की मूल सुविधा मकान, पानी, परिवहन, बिजली इत्यादि बेहतर मिलनी चाहिए। इन सब के लिए भाजपा कृतसंकल्पित है और हमारा प्रयास रहेगा कि दिल्ली का चौतरफा विकास हो।

आदेश गुप्ता ने  कहा कि भारत के नागरिक अपने कर्तव्यों का पालन करें, अपने को गुलामी की मानसिकता से बाहर लाकर देश के विकास में अपना योगदान दें तो अगले 25 सालों में भारत को एक विकसित देश और विश्वगुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending