दिल्ली हाइकोर्ट ने रणबीर कपूर की फिल्म को दी बड़ी राहत, केंद्र सरकार को दिया आदेश

9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी “ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा” को दिल्ली हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दरअसल हाई कोर्ट द्वारा इस फिल्म के अनधिकृत स्ट्रीमिंग पर रोक लगा दी गई है।

कोर्ट ने अपने आदेश में 18 वेबसाइट पर फिल्म देखने और डाउनलोड करने या किसी भी तरह से होस्टिंग, स्ट्रीमिंग या पुनः प्रसारण प्रदर्शन करने पर रोक लगाई है। साथी हाई कोर्ट द्वारा केंद्र सरकार को इन सभी 18 वेबसाइटों को ब्लॉक करने का नोटिफिकेशन जारी करने का निर्देश दिया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली हाई कोर्ट की जज जस्टिस ज्योति सिंह ने इस मूवी के सह निर्माता स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की याचिका पर यह अंतरिम आदेश पारित किया है। साथ ही हाथ दिल्ली हाई कर्ट ने अपने आदेश में कहा कि पायरेसी से सख्ती से निपटने की आवश्यकता है। नकली वेबसाइटों द्वारा कॉपीराइट सामग्री की स्क्रीनिंग के खिलाफ निषेधाज्ञा दी जानी चाहिए।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी “ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा” सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। ये फिल्म हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी और इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर रणवीर कपूर के फैंस काफी उत्साहित है।  लोगों को बस इंतजार है इस फिल्म के रिलीज होने का।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending