सुशांत सिंह राजपूत के पिता ‘न्याय : द जस्टिस’ के खिलाफ फिर पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट, आज होगी सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत के पिता किशोर कृष्ण सिंह ने फिल्म न्याय: द जस्टिस को लेकर एक बार फिर दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है। दरअसल, दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पिता किशोर कृष्ण सिंह की मांग है कि हाईकोर्ट एक बार फिर इस बात पर विचार करे कि सुशांत के नाम और उनके फेम का गलत इस्तेमाल न हो। सुनवाई बुधवार दोपहर को दिल्ली हाईकोर्ट ने होनी है। बता दें की सुशांत के पिता केके सिंह ने पहले भी विवादित फिल्म न्याय: द जस्टिस को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसे दो हफ्ते पहले ही हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था।
दिल्ली हाईकोर्ट ने बीते 10 जून 2021 को सुशांत के पिता की याचिका को खारिज करते हुए, द जस्टिस की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी के ठीक दो दिन पहले फिल्म न्याय द जस्टिस का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इसके खिलाफ याचिका में सुशांत के पिता ने अपील की थी कि फिल्म में उनके बेटे सुशांत की जिंदगी से समानता वाली स्टोरी पर रोक लगाई जाए या फिर जो भी सुशांत के नाम का गलत इस्तेमाल करे उस पर भी कार्रवाई की जाए।
दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक एक्टर ने आत्महत्या कर ली है और फिर उसकी जांच में हूबहू वैसी की कहानी दिखाई गई है जैसा सुशांत के केस में पिछले एक साल से मीडिया में दिखाया गया है। सुशांंत के फैंस ने जैसे ही इस ट्रेलर को देखा वो आग बबूला हो उठे क्योंकि फैंस ये मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं कि सुशांत ने आत्महत्या की है। वो पिछले एक साल मुहिम चलाए बैठे हैं कि सुशांत की मौत का सच सबके सामने आना चाहिए। ऐसे सुशांत के पिता चाहते हैं कि स्टोरी में समानता वाली फिल्में सुशांत की कहानी की याद दिलाती हैं, जिससे उनका नाम खराब हो रहा है। इसलिए ये फिल्में बैन कर दी जाएं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending