दिल्ली : चालक और यात्रियों को लूटने के लिए नशीली दवाओं का इस्तेमाल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

दिल्ली पुलिस ने ई-रिक्शा चालक और यात्रियों को लूटने के लिए नशीली दवाओं का इस्तेमाल करने वाले जहर खुरानी गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इन दोनों का नाम अब्दुल गनी और दिल मोहम्मद बताया जा रहा है। स्पेशल स्टाफ रोहिणी जिला की पुलिस ने ई-रिक्शा चालक और यात्रियों को लूटने के लिए नशीली दवाओं का इस्तेमाल करने वाले जहर खुरानी गिरोह भंडाफोड़ कर सराहनीय काम किया है।
इन दोनों की गिरफ्तारी से इनके खिलाफ दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज 06 मुकदमों का पर्दाफाश हो गया है। अब्दुल गनी और दिल मोहम्मद के पास से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन, तीन लूटे गए ई-रिक्शा और दो चोरी किए गए ई-रिक्शा की नंबर प्लेट बरामद की गई। गिरफ्तार किए गए इन दोनों चोरों से लगातार पूछताछ जारी है ।
दिल्ली पुलिस ने योजना बनाकर  इस गिरोह की कमर तोड़ने में सफलता हासिल की है। दरअसल, सड़क और जघन्य अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए, स्पेशल स्टाफ रोहिणी को सूचना विकसित करने और रोहिणी जिले में इस प्रकार के अपराधों में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का काम सौंपा गया था। 12 जनवरी को विशेष कार्यालय को इस जहर खुरानी गिरोह के दो अपराधियों के के बारे में पता चला।
इसके बाद एसीपी संचालन रोहिणी जिले की निगरानी में एसआई सुशील कुमार, एएसआई सुरेश कुमार, एएसआई रुपेश कुमार, एएसआई सवराज, एचसी प्रभु नाथ, सीटी प्रभात और सीटी विक्की की टीम गठित की गई और इस गिरोह को पकड़ने की योजना तैयार की गई। इसके बाद इस टीम द्वारा छापेमारी का कार्य शुरू हुआ जहां इस दौरान इन दो संदिग्धों को पकड़ा गया ।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending