दिल्ली : अतिक्रमण हटाने के लिए तारीख तय, दक्षिणी दिल्ली के इन इलाकों में चलेगा बुलडोजर

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने अपने क्षेत्रों से अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया को अब और तेज कर दिया है। दक्षिणी दिल्ली से अतिक्रमण को हटाने के लिए एसडीएमसी द्वारा  दिल्ली पुलिस से फोर्स मांगी गई है। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से शुरू हुई अतिक्रमण विरोधी अभियान के बाद साउथ दिल्ली नगर निगम कई इलाके में बुलडोजर से अतिक्रमण हटाएगा। अतिक्रमण हटाने की कार्य निगम द्वारा शुरू कर दिया गया हैं जहां बुधवार को दिल्ली के तुगलकाबाद के करणी सिंह शूटिंग रेंज इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान शुरू कर दिया गया।

एसडीएमसी द्वारा इस इलाके में सड़के किनारे बने अवैध निर्माँणों को हटाया गया l दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने शाहीन बाग, कालिंदी कुंज, जसोला एमजी रोड आदि इलाकों में अतिक्रमण हटाने की तारीख तय कर दी है l इस संबंध में एसडीएमसी द्वारा जानकारी दी गई है जिसके मुताबिक साउथ दिल्ली नगर निगम 9 मई से लेकर 13 मई तक इन इलाकों में अतिक्रमण को हटाएगा। इस अतिक्रमण विरोधी अभियान को लेकर दक्षिणी नगर निगम में अस्थाई समिति के उपाध्यक्ष राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि साउथ एमसीडी दक्षिणी दिल्ली के कई हिस्सों में 9 से 13 मई तक अतिक्रमण विरोधी अभियान का पहला चरण शुरू करेगी।

साथ ही उन्होंने बताया कि ये केवल सामान्य अतिक्रमण अभियान है। बता दें की दिल्ली के ओखला इलाके में 6 मई और शाहीन बाग में अतिक्रमण और अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की तारीख 9 मई रखी गई है। दक्षिण दिल्ली के इन इलाकों में अतिक्रमण विरोधी अभियान को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए दक्षिण और दक्षिण पूर्व डीसीपी को पत्र लिखा गया है और अधिक फोर्स की मांग की गई है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending