दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने केजरीवाल सरकार को जमकर घेरा

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को जमकर घेरा हैं। अनिल कुमार ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई, बेकाबू बेरोजगारी और आर्थिक संकट से जूझ रहे दिल्ली वासियों को पूरी तरह बर्बाद करने के लिए सीएम अरविन्द केजरीवाल अब घर-घर शराब पहुचाने की तैयारी कर रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि अतिरिक्त राजस्व कमाने के चक्कर में अरविंद केजरीवाल दिल्ली के कौने-कौने में हर उम्र के लोगों को आसान प्रक्रिया के द्वारा शराब परोसने की हर संभव कोशिश करके दिल्ली को नशे की राजधानी बनाना चाहते है।

इसके साथ उन्होंने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली के विकास को नजर अंदाज करने का आरोप लगाते हुए कहा की केजरीवाल सरकार दिल्ली के विकास को नजर अंदाज करके दिल्ली में चकाचौंध वाली शराब की आलीशान दुकानें खोलने के लिए आबकारी नीति 2022-23 बनाने की तैयारी कर रही हैं। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आबकारी नीति को लगातार लचर बनाते हुए दिल्ली सरकार ने प्रत्येक वार्ड में 3-4 वार्ड की सीमा को भी खत्म कर दिया है जिसके तहत अब एक वार्ड में कितनी भी शराब की दुकाने खोलने की इजाजत मिल सकेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार अपनी पंसद की सूचीबद्ध कम्पनियों को होम डिलीवरी के लिए लाईसेंस देने जा रही है जिसमें करोड़ो रुपये का भ्रष्टाचार हो रहा है। 

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी यहीं नहीं रुके उन्होंने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पेट्रोल, डीजल, सीएनजी और रसोई गैस पर सब्सिडी और टैक्स छूट देने की जगह शराब के दामों पर भारी छूट को जारी रखने के लिए शराब व्यापार में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को जरुरी बताना पूरी तरह से दिल्ली के लोगों के प्रति गैर जिम्मेदाराना और असंवेदनशील है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending