पत्नी के कोरोना पॉज़िटिव होने पे , दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल हुई कोरोना पॉज़िटिव जिसके बाद केजरीवाल ने किया खुद को आइसोलेट 

दिल्ली में कोरोना तो जैसे कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। हर दिन कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे है और मरने वालों की संख्या में भी बहुत ज्यादा ही उछाल आ रहा है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के  केस 23,686  आए है और  जबकि 24 घंटे मे मरने वाले की संख्या भी 240  है। 

ऐसे में कल ही अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के बिगड़ते हालात को देखते हुए दिल्ली में एक सप्ताह के लिए संपूर्ण लॉक डाउन लगा दिया  है। क्योंकि दिल्ली में बेड ऑक्सिजन की कमी हो रही है जिससे मरीजों की जान चली जा रही है। 

ऐसे में अब अरविंद केजरीवाल की पत्नी भी कोरोना पॉज़िटिव हो गई है जिसके बाद सुनीता केजरीवाल ने  खुद को आइसोलेट कर लिया है। जबकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद क्वारनटीन में चले गए हैं। अरविंद केजरीवाल को पिछले साल जून में भी कोरोना से संबंधित कुछ शिकायतें हुई थीं, हालांकि उनकी रिपोर्ट तब नेगेटिव आई थी. दिल्ली की मौजूदा स्थिति के बीच अरविंद केजरीवाल लगातार एक्टिव हैं और बैठकों के साथ कई जगहों का दौरा भी कर रहे थे। 

राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है ऐसे में 

 में हर दिन हजारों की संख्या में कोरोना के मामले आने से आपको बता दें कि 

दिल्ली में हालात बिगड़ते जा रहे है। 

 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending