दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर पर हुआ हमला, नेम प्लेट पर पोती कालिख

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के घर पर मंगलवार दिनदहाड़े हमला हुआ। अपने घर पर हुआ हमले जानकारी संजय सिंह ने खुद ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मेरे घर पर हमला हुआ है। कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नही करने दूंगा। इसके लिए चाहे मेरी हत्त्या हो जाय।” उन्होंने आगे कहा कि अभी मेरे घर पर हमला हुआ है मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार से और उनके गुंडों से। आप चाहे जीतने हमले करवा लो और चाहे मेरी हत्या करवा लो। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा अगर चोरी करोगे मैं एक नहीं एक हजार बार बोलूगां। एक 1500 हिंदूओं का अपमान है।
आप नेता संजय सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा,कि जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है वो घर के अंदर घुस रहे थे मुझपर हमले के लिए। लेकिन मेरे साथियों ने उन्हें रोक लिया फिर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि हमलावरों में चार-पांच लोग शामिल थे। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आगे कहा कि कुछ महीने पहले भी मुझे मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाने की धमकी मिली थी। अगर सरकार कोई कार्रवाई नहीं करेगी तो मैं इन चंदा चोरों को जेल भिजवाकर रहूंगा। मेरा घर महामहिम राष्ट्रपति के घर से कुछ दूरी पर है। यह वीआईपी इलाका है यहां अन्य सांसद भी रहते हैं। ऐसी जगह पर मेरा घर है फिर भी मेरे घर पर हमला हो गया। 

गौरतलब है कि संजय सिंह ने कुछ दिन पहले ही राम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाया था। श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट पर आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने भाजपा को भी निशाने पर लिया था। उन्होंने राम मंदिर ट्रस्ट पर 2 करोड़ की जमीन को 18.5 करोड़ रुपए में खरीदने का आरोप लगाया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending