दीपिका पादुकोण का पूरा परिवार कोरोना पॉज़िटिव था अब दीपिका पादुकोण भी हुई कोरोना पॉज़िटिव

माता-पिता और बहन पहले से ही कोरोना वायरस से संक्रमित थे। अब खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण भी हो गई हैं कोरोना से संक्रमित। दीपिका की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दीपिका पादुकोण बेंगलुरू स्थित घर में आइसोलेशन में रहकर डॉक्टरों के कहे मुताबिक एहतियात बरत रही हैं। 

दीपिका पादुकोण के  माता पिता और बहन तीनों ही कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। दीपिका की माँ और बहन की स्थिति पहले से बेहतर है और वो घर पे है पर पीता प्रकाश पादुकोण जो कि बैडमिंटन चैंपियनशिप रह चुके है उनकी हालत खराब होने के वजह से उन्हें बेंगलुरू के भगवान महावीर जैन अस्पताल  में शिफ्ट कर दिया गया था। 65 वर्षीय पूर्व बैडमिंटन प्लेयर  को लगातार बुखार बने रहने के बाद बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रकाश खतरे से बाहर हैं और रिकवर कर रहे हैं। साथ ही अगर सब कुछ ठीक रहता है तो उन्हें 2-3 दिनों में अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी।

अभी दीपिका पादुकोण अपने परिवार के साथ बेंगलुरू में है और वो भी कोरोना पॉज़िटिव है।

मगर दीपिका को कोरोना होने अथवा नहीं होने को लेकर उनकी टीम ने खबर लिखे जाने तक कोई टिप्पणी नहीं की है। खुद दीपिका पादुकोण ने भी अब तक इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending