दीपिका पादुकोण अब ‘डाकू’ के अवतार में नजर आएंगी, संजय लीला भंसाली से हुई डील पक्की?

मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और एक्ट्रेस के बीच दीपिका पादुकोण आपसी संबंध
 काफी ज्यादा बेहतर हैं। इन दोनों मशहूर कलाकारों ने साथ में ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी बैक-टू-बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस को दी हैं। वैसे संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब ऐसा मालूम होता है कि फैंस की ये ख्वाहिश बहुत जल्द ही पूरी होने वाली है।

 दरअसल,संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैजू बावरा’ के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लीड रोल में लेना चाहते हैं। खबर है कि संजय इस फिल्म में दीपिका से डाकू रूपमती का रोल प्ले करना चाहते हैं। हालांकि अब तक इस बारे में किसी तरह की पुष्टि नहीं की गयी है।  क्योंकि ये कन्फर्मेशन कोई संजय या दीपिका की तरफ से नहीं दिया गया है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए दीपिका और संजय पहले ही कई मीटिंग कर चुके हैं।

बता दें, कुछ दिनों पहले खबर थी कि संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण को आलिया भट्ट अभिनीत ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में एक डांस नंबर ऑफर किया था, जिसे बाद दीपिका ने इसको करने से मना कर दिया था। इसके बाद भंसाली ने दीपिका को उनकी आगामी वेब सीरिज ‘हीरा मंडी’ में भी डांस नंबर ऑफर किया था और एक्ट्रेस ने उसे भी ठुकरा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार अब दीपिका और भंसाली के बीच अनकही गलतफहमी को सुलझाने की कोशिश की जा रही है और हमें उम्मीद है जल्द ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक भी हो जाएगा। खबरों की माने तो ‘बैजू बावरा’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी दिखाई दे सकते हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending