फिर वापस काम पर लौटीं दीपिका पादुकोण, फिल्म ‘पठान’ के सेट से लंबे वक्त बाद दिखी एक्ट्रेस की झलक

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से थोड़ी राहत और हालात सामन्य होने के बाद आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने काम पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में तमाम सितारों में से एक दीपिका पादुकोण भी हैं जो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पर लौट आई हैं। खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस को 4 जुलाई की रोज यशराज स्टूडियो में स्पॉट किया गया है। ऐसे में दीपिका की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं। खास बात इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका साथ मिलकर खूब धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

दीपिका और शाहरुख की जोड़ी

बता दें, फिल्म ‘पठान’ की काफी शूटिंग दुबई में हो चुकी है। दरअसल, मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर लॉकडाउन के समय दुबई जाकर फिल्म के कई हिस्से शूट कर चुके हैं। अब फिल्म के बाकी बचे हुए हिस्सा यशराज स्टूडियो में शूट किया जाएगा।

फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन एक विलेन का रोल निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। थोड़ा इस कारण भी मेकर्स जल्द से जल्द इसकी शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए हैं। वहीं, दीपिका ने इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी बढ़ा दी है और वो आये दिन इंस्टा पर अपनी फिटनेस और फिल्मों से जुड़े पोस्ट कर रही हैं।

मालूम हो दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब दोनों कलाकार एक बार फिर अपनी उसी दमदार जोड़ी दर्शकों के आगे पेश करना चाहएंगे। उधर, फैंस एक बार फिर इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को अगले साल जनवरी में रिलीज करने करने के बारे में विचार किया गया है।

एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्में…

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में दिखाई देंगी। फाइटर और पठान के अतिरिक्त दीपिका के हाथों द इंटर्न और 83 भी लिस्ट में है।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending