गिरफ्तार हुआ लाल किला हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू, लगातार दे रहा था पुलिस को चकमा

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के नाम पर जो हुआ उसकी जितनी आलोचना की जाए वो कम है. इसी बीच राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर उपद्रव मचाने वाले मुख्य आरोपी पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक दीप सिद्धू चार राज्यों में छिपने के ठिकाने खोजता रहा. बताय गया हैं कि पुलिस से बचने के लिए वह पंजाब, यूपी, हरियाणा, मुंबई, हिमाचल प्रदेश आदि जगहों पर छिपता रहा लेकिन कहते हैं ना कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं और आखिरकार पुलिस ने उसे हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार कर ही लिया.

दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को खोजने के लिए अलग-अलग राज्यों में लगातार छापेमारी कर रही थी और लगातार पुलिस उसके रिश्तेदारों पर भी नजर गड़ाए हुई थी. बात अगर दीप सिद्धू की करें तो जब पुलिस उसे लगातार ढूंढ रही थी तो दीप सिद्धू अपने दोस्तों के मोबाइल से वीडियो बना रहा था और अपनी और अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए खुद को बेकसूर बता रहा था. इसके साथ ही वो ये भी कह रहा था कि यदि उसने मुंह खोला तो कई लोगों के राज खुल जाएंगे. वही हिरासत में लिए जाने के बाद दीप सिद्धू को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया जहां पुलिस ने कोर्ट से 10 दिन की रिमांड मांगी थी मगर कोर्ट ने पुलिस को 7 दिन की रिमांड दी है.

आपको बता दें कि अब पुलिस इन 7 दिनों में उससे पूछताछ करेगी . गौरतलब है कि इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी दिल्ली में हुई घटना की आलोचना चारों ओर हुई है . दीप सिद्दू पर आरोप है कि उसने किसानों को भड़काया और लाल किला मामले में उसका मुख्य रोल रहा. दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोग दीप सिद्धू को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending