ट्विटर पर भीड़े कांग्रेस और टीएमसी ने नेता, एक दूसरे पर लगाए आरोप प्रत्यारोप, जानिए किसने क्या कहा

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को लखीमपुर खीरी कांड को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जिन लोगों को लगता है कि लखीमपुर कांड की वजह से कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष त्वरित वापसी करेगा, वह गलतफहमी में हैं। दुर्भाग्य से ग्रैंड ओल्ड पार्टी की गहरी समस्याओं और ढांचागत कमजोरियों को दूर करने के लिए कोई तात्कालिक समाधान नहीं है।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा था कि कांग्रेस की जड़ों में ही दिक्कत है। जिसके बाद अब प्रशांत किशोर के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी पलटवार किया और बिना नाम लिए हुए तृणमूल कांग्रेस एवं ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “जो लोग अपनी सीट भी नहीं जीत सकते हैं, कांग्रेसी नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर के राष्ट्रीय स्तर पर विकल्प बनाने की सोच रहे हैं, उन्हें बड़ी निराशा हुई है।”

सीएम बघेल यहीं नहीं रुके.. उन्होंने आगे लिखा, “दुर्भाग्य से, एक राष्ट्रीय विकल्प बनने के लिए गहरे और ठोस प्रयासों की आवश्यकता है। इसका कोई तात्कालिक समाधान नहीं है।” 
जिस पर अब टीएमसी ने भूपेश बघेल पर हमला किया है। टीएमसी ने छत्तीसगढ़ के सीएम पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा,

“पहली बार के मुख्यमंत्री से आने वाले समृद्ध शब्द। अपने वजन से ऊपर पंच करना आपको शोभा नहीं देते है श्रीमान भूपेश बघेल। आलाकमान को खुश करने की घटिया कोशश! वैसे कांग्रेस एक और ट्विटर ट्रेंड के जरिए अमेठी की ऐतिहासिक हार को मिटाने की कोशिश करने जा रहे हैं?”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending