CPAC की बैठक में शामिल हुए डोनाल्ड ट्रंप, लोगों से पूछा – क्या आप मुझे याद करते है ?

हाल ही में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में हारने के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहली बार सार्वजनिक तौर पर किसी बड़े कार्यक्रम में शामिल हुए.

दरअसल, ट्रम्प ने अमेरिका के फ्लोरिडा में आयोजित कंजर्वेटिव पॉलिटिकल एक्शन कॉन्फ्रेंस में शिरकत की और लोगों को संबोधित भी किया. कॉन्फ्रेंस में अपना संबोधन शुरू करने से पहले ट्रंप ने वहां मौजूद लोगों से पूछा क्या आप लोग मुझे याद करते है ? वहीं ट्रंप के इस सवाल पर वहां मौजदू लोगों ने “ हां ” में जवाब दिया.

कंजर्वेटिव पॉलिटिकल कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बड़ा संकेत दिया. उन्होंने कहा वे तीसरी बार अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ सकते है. इस दौरान उन्होंने अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपित जो बाइडन पर भी निशाना साधा.

बाइडन पर निशाना साधते हुए ट्रंप ने कहा कि अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति देश में कानूनों को लागू करने वाले मुख्य कार्यकारी के तौर पर अपने कर्तव्यों का निभाने में असफल रहे है. साथ ही ट्रंप ने कहा कि यहां हम अपने भविष्य के बारे में चर्चा करेने के लिए उपस्थित हुए है.  आपको बता दे कि ट्रंप ने इस दौरान ये भी स्पष्ट कर दिया की वे दूसरी पार्टी बनाने की नहीं बनाएंगे.  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending