Covid – 19 in India : देश में कोविड-19 की स्थिति पर आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के संग वर्चुअल बैठक करेंगे पीएम मोदी

भारत में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से सामने आ रहे हैं। पिछले1 सप्ताह से कोविड-19के 2000 नए मामले हर रोज सामने आ रहे हैं जिसने केंद्र और राज्य सरकारों की चिंता को बढ़ा दिया है। कोरोना की चौथी लहर की आशंका को देखते हुए सभी सावधानियां बरती जा रही है।

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोविड-19 की स्थिति पर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक करने वाले हैं। इस बैठक को लेकर कहा जा रहा है कि कोविड-19 की रफ्तार जैसे बढ़ रही है उसको देखते हुए कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैंं। राजधानी दिल्ली समेत देश के अन्य राज्यों में भी कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं जिसको कि केंद्र सरकार ने गंभीरता से लिया है। 

पीएम नरेंद्र मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ 12:00 बजे कोविड-19 की स्थिति पर समीक्षा बैठक करने वाले हैं जिसको लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। कोरोना को अब लगभग 3 साल होने को है पर भारत सहित पूरी दुनिया में कोविड – 19 के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। वही लगातार सामने आ रहे कोविड-19 के वेरिएंट्स नहीं भी स्वास्थ्य कर्मियों और सरकारों की चिंता में इजाफा करने का काम किया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending