बिहार में लगातार सामने आ रहे हैं कोविड-19 के मामले, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने लिया जायजा

बिहार में भी करोना लगातार अपने पैर पसार रहा है. बिहार में कोरोना के मरीज तेजी से सामने आ रहे हैं और पहले के मुकाबले कोरना से मृत्यु होने वाले लोगों की संख्या में भी तेजी दर्ज की गई है.

बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार के नीतीश सरकार ने कोरना से निपटने के लिए पहले की गई तैयारियों को और दुरुस्त करना शुरू कर दिया है. इसी बीच आज बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने पटना सिटी के एनएमसीएच स्थित सेंटर ऑफ एक्सीलेंस हॉस्पिटल का निरीक्षण किया है. 

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर से बातचीत की और कोरोना मरीजों के हालात का जायजा लिया. साथ ही कोरना से संबंधित मामलों पर चर्चा की. इस दौरान वे पीपीई किट पहने नजर आए.

बिहार में करो ना के बढ़ते मामले को लेकर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा, राज्य में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर नीतीश सरकार सचेत और गंभीर है.

 उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर मरीजों की टेस्टिंग ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट पर लगातार काम किया गया है. आपको बता दें कि बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों ने बिहार के नीतीश कुमार की चिंताओं में  इजाफा कर दिया है और कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर बिहार की नीतीश सरकार कोविड-19 की दूसरी लहर से निपटने के लिए अपनी कमर कस ली है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending