चंडीगढ़ में फिर बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ, इतने नए मामले आए सामने

भारत में कोरोना के मामले लगातार फिर से बढ़ने लगे हैं। इसी बीच हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में भी कोरोना की केस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। आंकड़ों की बात करें तो पिछले 24 घंटे में चंडीगढ़ में कोरोना के 15 नए केस सामने आए हैं और इसके साथ ही चंडीगढ़ में संक्रमण दर 1.27 फ़ीसदी तक पहुंच गया है।

चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमित पाए गए 15 लोगों में 7 पुरुष और 8 महिलाएं शामिल हैं। शहर में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 55 हो गई है। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह चंडीगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या 20 से नीचे थी, लेकिन एक बार फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के कारण कोरोना का ग्राफ भी चंडीगढ़ में बढ़ता दिखाई दे रहा हैै। 

शहर में कोरोना के मामला बढ़ते देख प्रशासन की ओर से शक्ति भी बढ़ा दी गई है। चंडीगढ़ में फेस मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। वहीं ऐसे लोग जो मास्क पहनकर घरों से नहीं निकल रहे हैं या फिर बिना मास के पाए जा रहे हैं उन्हें 500 रुपए का जुर्माना देना पड़ रहा है।

इसके साथ ही प्रशासन द्वारा विद्यालयों में स्टूडेंट्स की एंट्री रोक दी गई है जिन्होंने अभी तक कोरोन की वैक्सीन नहीं लगाई है। गौरतलब हैै कि भारत में कोरोना के मामले फिर तेजी से आ रहेे हैं। कोविड-19 के मामलों को बढ़ता देख पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ फिर एक  बार वर्चुअल बैठक की हैै। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending