बॉलीवुड में कोरोना का लहर, अभिनेत्री कैटरिना कैफ भी कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र में कोविड-19  का कहर बढ़ता ही जा रहा  है। आए दिन कोरोना से जुड़ी कोई न कोई ख़बरें सामने आ रही है और अभी इसका अधिकतम असर बॉलीवुड के अभिनेताओं में देखने को मिल रहा है।

हर रोज़ कई बॉलीवुड के सितारे कोरोना से ग्रसित पाए जा रहे हैं। हाल ही में खबर आई है की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी कोरोना से ग्रसित पाई गई हैं। 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने मंगलवार को यह खबर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा कि, और बताया की वह कोविड-19  पॉजिटिव हैं और घरेलू संगरोध के तहत है। 37 वर्षीय कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा  लिया और उनके संपर्क में आने वालों से अनुरोध किया कि वे खुद भी जांच करवाएं।

“फ़ितूर ” स्टार ने कहा कि वह वर्तमान में अपने डॉक्टरों द्वारा सूचीबद्ध प्रोटोकॉल का पालन कर रही है और प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। 

“मैंने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। तुरंत अपने आप को अलग कर लिया है और घरेलू संगरोध के तहत हूँ। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं।

कैफ ने लिखा, “जो भी मेरे संपर्क में आया, उसका तुरंत परीक्षण किया जाए। आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए आभारी। कृपया सुरक्षित रहें और देखभाल करें।” सुपरस्टार अक्षय कुमार, आमिर खान, गोविंदा, आलिया भट्ट, आर माधवन, गायक आदित्य नारायण, अन्य लोगों के बाद वायरस का अनुबंध करने वाले नवीनतम बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं।
इससे पहले दिन में, कॉमिक कुणाल कामरा ने अपने माता-पिता के साथ कोरोना पॉजिटिव होने की खबर साझा की। अभिनेता विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने भी सकारात्मक परीक्षण किया, दोनों शहर में करण जौहर समर्थित आगामी फिल्म “मिस्टर लेले” की शूटिंग कर रहे थे।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका के अनुसार, सोमवार को मुंबई में संक्रमण के 9,857 नए मामले दर्ज किए गए, जो 4,62,302 तक पहुंच गए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending