कोरोना न्यूज : सामने आए 12 हजार नए कोरोना केस, मुबंई में फिर कोरोना की बढ़ी रफ्तार

चीन के वुहान शहर से फैले खतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप दुनियाभर में जारी है. हां ये जरूर है कि कोरोना के मामले अब भारत सहित दुनिया के कई देशों में कम आ रहे है.

बात अगर भारत की करे तो भारत में कोरोना के केस कभी कम तो कभी ज्यादा सामने आ रहे है. राहत की बात ये हैं कि कोरोना के मरीज देश में तेजी से ठीक हो रहे है.

बात अगर पिछले 24 घंटे की करे तो भारत में पिछले 24 घंटे में  कोरोना के 12,881  नए मामले सामने आए है. वहीं पिछेल 24 घंटे में कोविड – 19 के कारण 101  लोगों की जान जा चुकी हैं. इसके साथ ही भारत में कोरोना के कुल मामले 1, 09,50,201 हो चुके है.

saudi arabia announces first case of coronavirus 3

वहीं बिते 24 घंटे में कोरोना से होने वाली मौंत के नए आकड़े सामने आने के बाद भारत में कोरोना से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 1 लाख 56 हजार से अधिक हो गई हैं.

आपको बता दे कि भारत में कोरोना के मरीज तेजी से ठीक हो रहे है जहां अब तक देश में कोरोना के 1,06,56,014 मरीज स्वस्थ हो चुके है. इसके साथ ही देश में कोरोना का टीका लगाने का कार्य भी लगातार जारी है जिसके तहत पहले फेज में अब तक 94 लाख स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा चुकी है.

इसके साथ ही आपको बता दे कि मुंबई में कोरोना के मामलों में फिर से एक बार तेजी देखी जा रही है जहां देश की आर्थिक नगरी मुंबई में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 721 नए मामले सामने आए हैं. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending