कोरोना न्यूज : टूटे सभी रिकार्ड , पिछले 24 घंटे सें सामने आए कोविड के 1.5 लाख से अधिक केस

भारत में कोरोना महामारी ने फिर से एक बार अपनी रफ्तार तेज कर दी ही. कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है जिसने कई सवालों को भी जन्म दे दिया है. महराष्ट्र सहित देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले उफान पर है.

कोरोना की बढ़ती रफ्तार केंद्र और राज्य सरकारों के लिए फिर से एक बार चिंता का सबब बन गई  है. बात अगर पिछले 24 घंटे में कोरोना के मामलों की करे तो भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना का अब तक का सबसे विकराल रूप देखने को मिला है जहां पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1.5 लाख से अधिक मामले सामने आए है जिसके बाद देश में कोरोना मरीजों की कुल संख्या को 1,28,01,785 हो गई है.  

वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना के कारण देश में 630 लोगों की जान जा चुकी है जिसके बाद देश में अब तक कोरोना के कारण हुई मौत की संख्या बढ़कर 1 लाक 66 हजार से ज्यादा हो गई है. 

वहीं बात अगर देश में वर्तमान में कोरोना के एक्टिव केस की करे तो देश में अभी कोरोना के 8,43,473 एक्टवि केस है. इन सब के बीच देश में कोरोना का टीका लगाने का कार्य भी जोरों पर है

जहां अब तक 8,70,77,474 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा चुकी है.  इन सब के बीच एक बड़ी खबर जिसने सबका ध्यान अपनी और खींचा है वो ये है कि दुनिया भर में नए कोरोना मरीज मिलने के मामले में अमेरिका और ब्राजील को पीछे छोड़कर भारत पहले नंबर पर आ गया है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending