मध्यप्रदेश में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, शिवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान

देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगे है. पिछले 24 घंटे कोरोना के 26 हजार से अधिक मामलों ने दस्तक दी है. इसी बीच महराष्ट्र के बाद मध्यप्रदेश में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है जिसने राज्य के शिवराज सिंह चौहान सरकार की चिंता को बढ़ा दिया है. दरअसल, मध्यप्रदेश में रविवार को कोविड – 19 के 743 नए मामले सामने आए है. लगातार मध्यप्रदेश में कोरोना के मामलों का सामने आना जारी है.

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर राज्य सरकार सतर्क है और मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कुछ जगहों पर पाबंदिया भी लगाई जा सकती है.

मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैंने टीम को नाइट कर्फ्यू समेत कोरोना प्रसार को रोकने वाले अन्य जरूरी कदमों पर चर्चा करने के निर्देश दिए हैं. उन्होने आगे कहा कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कल एक बैठक आयोजित की जाएगी, अगर आवश्यक हुआ, तो नाइट कर्फ्यू समेत कुछ और जरूरी कदम उठाए जाएंगे.

गौरतलब है कि महराष्ट्र में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 2,68,594 हो गई है. इसके अलावा कोरोना के कारण यहां 3,887 लोगों की जान जा चुकी है. मध्यप्रदेश में कोरोना एक बार फिर अपना पैर पसार रहा है जिसे रोकने कि लए राज्य सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending