कोरोना के मामलों ने तोड़े सभी रिकार्ड , अब 1 लाख से अधिक मामलों ने दी दस्तक

पिछले कई दिनों से कोविड – 19 के रफ्तार में रिकार्ड तेजी दर्ज की जा रही है. महराष्ट्र, पंजाब और अन्य राज्यों में कोरोना लगातार अपना पैर पसार रहा है औऱ अभी तक महराष्ट्र से कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए है.

कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने फिर एक बार रविवार को अधिकारियों के साथ बैठक की और कोरोना संक्रमण को रोकने के उपायों पर चर्चा की.

वहीं बता अगर पिछले 24 घंटे की करे तो भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकार्ड 1 लाख तीन हजार, 558 नए मामले सामने आए है जिसने सबके हौश उड़ा दिए है. कोरोना के सामने आए इन मामलों ने अभी तक सामने आए कोरोना के सभी रिकार्डस को तोड़ दिया है.

वहीं पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के इन मामेलों के बाद अब देश में कोरोना मरीजों की कुल संख्या अब 1,25,89,067 तक पहुंच गई है.
वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना के कारण देश में 478 लोगों की जान जा चुकी है जिसके बाद देश में अब तक कोरोना कारण हुए मौंत का आकड़ा 1 लाख 65 हजार के पार जा पहुंचा है.

वहीं बात अगर देश में वर्तमान में कोरोना के एक्टिव केस की करे तो देश में अभी कोरोना के 7,41,830 एक्टवि केस है. इन सब के बीच देश में कोरोना के वैक्सीन लगाने का भी कार्य लगातार जारी है जहां अब तक 7,91,05,163 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा चुकी है.

कोरोना के फिर से बढ़ रहे मामले के बीच केंद्र और राज्य सरकारे लोगों से लगातार कोरोना नियमों का पालन करने की अपील कर रही है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending