विज्ञापन से आहत कांग्रेसियों ने कंपनी में की तोडफ़ोड़, कोरोना नियमों की उड़ाई धज्जियां, पुलिस ने हिरासत में लिया

विज्ञापन में सोनिया राहुल का ‘मजाक’ बनाने से आहत कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता ने 27 अप्रैल मंगलवार अंधेरी (ईस्ट) में स्टोरिया फ़ूड कंपनी के कार्यालय में तोड़-फोड की। इनमें से कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने मास्क नहीं पहने हुए थे। जिसके कारण पुलिस ने कॉन्ग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं को कोविड महामारी के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के जुर्म में हिरासत में ले लिया।

आखिर क्या था विज्ञापन में
विज्ञापन में जिस शख्स को राहुल गाँधी के रूप में चित्रित किया गया है, वो यह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि ‘मैं एक ऐसी मशीन बनाऊँगा, जिसमें यहाँ से चारा डालो, वहाँ से दूध निकलेगा’। इसके बाद वहाँ मौजूद ‘सोनिया गाँधी’ जैसी एक महिला कहती है कि उसे मशीन नहीं, गाय कहते हैं। 
कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता कंपनी के एक विज्ञापन में सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी का कथित तौर पर मजाक बनाए जाने से गंभीर रूप से आहत थे। इन कॉन्ग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने Storia Foods पर राहुल गाँधी और उनकी मम्मी सोनिया गाँधी का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया था। महाकाली केव्स रोड स्थित Storia Foods के कार्यालय में कॉन्ग्रेस के लगभग 10 पार्टी कार्यकर्ता घुस आए थे। जिसमे से MIDC पुलिस ने 08 पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और उन्हें हिरासत में लिया। 

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ऑफिस के सामान, फर्नीचर और काँच के शीशे तोड़ डाले। मुंबई कॉन्ग्रेस के महासचिव नितिन सावंत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे लहराते हुए ‘सोनिया गाँधी जिंदाबाद’ और ‘राहुल गाँधी जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए। हालांकि स्टोरिया फ़ूड कंपनी ने केस दर्ज नहीं किया मगर पुलिस प्रशासन ने मास्क ना पहनने के चलते 8 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending