कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने किया दावा, कहा – कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं गुजरात भाजपा समेत आप पार्टी के कई नेता

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया है की गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात के बहुत से भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल होना चाहते है। उन्होंने कहा की उन्हे ऐसे बीजेपी नेताओं की एक लंबी सूची मिली है, जो कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया की गोवा में भी पूरी आप पार्टी कांग्रेस में शामिल होना चाहती है।

उन्होंने दावा किया, “गुजरात में भाजपा के नेताओं की लंबी सूची मिली है, जो कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। गोवा में पूरी आम आदमी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गई। इस बारे में तो चर्चा नहीं होती।” उन्होंने कहा कि गोवा में कांग्रेस पार्टी दोगुने विश्वास के साथ चुनाव लड़ने जा रही है। क्योंकि हमें जमीन पर लोगों से बेहतर प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं अन्य क्षेत्रियो पार्टियों द्वारा कांग्रेस को महत्व ना दिए जाने के सवाल मे पवन खेड़ा ने कहा, “कई राज्यों में देखिए, लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

उस बारे में हमसे कोई सवाल नहीं किया जाता। लेकिन कहीं किसी ने कुछ कह दिया, तो फिर हमसे पूछा जाता है।” इसके साथ ही उन्होंने राजद प्रमुख लालू यादव के एक बयान के जवाब में कहा की कांग्रेस लालू का सम्मान करती है और उपचुनावों में हार जीत का फैसला जनता करेगी। उन्होंने कहा कि लालू यादव वयोवृद्ध नेता हैं, सभी दल के नेता फिर चाहे दल कोई भी क्यों न हो, उनसे सीखने की कोशिश करते हैं।

खेड़ा ने लालू यादव को जवाब देते हुए आगे कहा, “जहां तक उपचुनाव की बात है, तो दोनों सीटों का रिजल्ट सभी ने देखा है, एक पर आरजेडी हारी थी एक पर कांग्रेस हारी थी। चुनाव में जनता तय करती है, वही तय करेगी।” बता दें लालू ने सहयोगी के तौर पर कांग्रेस की उपयोगिता पर रविवार को सवाल उठाते हुए कहा था कि क्या राजद को विधानसभा उपचुनावों में एक सीट कांग्रेस के लिये छोड़ देनी चाहिए, ताकि वह वहां अपनी जमानत जब्त करा ले। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending