जनसंख्या नीति पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान कहा- अपनी वैध-अवैध संतानों की डिटेल दें योगी सरकार

यूपी में जनसंख्या नीति का ड्राफ्ट तैयार कर दिया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज इस ड्राफ्ट के साथ जनता के सामने हाजिर होंगे। योगी आदित्यनाथ प्रदेश की जनता के सामने आज उत्तर प्रदेश जनसंख्या नीति 2021-2030 रखेंगे। इस पूरे मसौदे को सरकारी वेबसाइट पर डाल भी दिया गया है। वहीं इसको लेकर जनता की राय भी 19 जुलाई तक मांगी गई है।
वहीं यूपी सरकार की इस जनसंख्या नीति को लेकर सरकार के मंत्री मोहसिन रजा पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि जनसंख्या नियंत्रण कानून के विषय पर हमारी सरकार जनता से राय ले रही है। जनते की जो भी राय सामने आएगी उसको ध्यान में रखकर इस कानून के ड्राफ्ट में क्या बदलाव करना है उसपर विचार किया जाएगा। वहीं उन्होंने इस बारे में भी कहा कि इस कानून को सरकार जरूर लाएगी और सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है।
कांग्रेस के भीतर सरकार की इस नीति को लेकर बौखलाहट साफ दिखने लगी है। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने इस नीति को लेकर जो बयान दिया उससे उत्तर प्रदेश की सियासत और भी गरमा सकती है। सलमान खुर्शीद ने अपने बयान में कहा है की, उनके मंत्री और नेता अपनी वैध-अवैध संतानों के बारे में जानकारी दें।
इसके साथ ही प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव को लेकर भी सलमान खुर्शीद ने सरकार पर निशाना साधा है और कहा कि यूपी में चुनाव के दौरान जो कुछ भी हुआ उसे चुनाव नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि बड़े-बड़े तानाशाह ऐसे ही चुनाव का बहाना लेकर बड़े पदों पर अपने को आसीन किया करते हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending