कांग्रेस नेता रामकेश मीणा ने ‘श्री राम’ लिखे भगवा ध्वज को उखाड़ और फाड़ डाला, हिंदू संगठनों में आक्रोश

राजस्थान के अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कॉन्ग्रेस सरकार में हिंदू भावनाओं को आहत कर देने वाला एक और ताजा मामला सामने आया है जहां आमागढ़ किले में निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने ‘श्री राम’ लिखे हुए भगवा ध्वज को फाड़ कर फेंक दिया।

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे साफ नजर आ रहा है की किस तरह हिंदू धर्म की भावनाओं और आस्थाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। इसको लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है। पूरी घटना पर यूपी के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल और प्रियंका गाँधी की अगुवाई में उनके पार्टी के गुंडे पूरे राजस्थान में हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं। 

त्रिपाठी ने ट्वीट किया, “राहुल और प्रियंका जी आपके गुंडों की अगुवाई में समूचे राजस्थान में हो रहा हिंदुओं का ये महाअपमान ही कॉन्ग्रेस के ताबूत में आखिरी कील बनेगा, तुष्टीकरण में अंधी कॉन्ग्रेस की तरफ से भगवा ध्वज पर चली हर ईंट का जवाब पत्थर से मिलेगा इंतजार करिए, जय जय श्रीराम !!”
https://twitter.com/shalabhmani/status/1417918097814523905?s=19

बता दें की यह कोई पहली बार नहीं है जब कॉन्ग्रेस शासित राजस्थान में हिंदुओं की भावनाओं को पैरों तले रौंदने की कोशिश की गई। इससे पहले आमागढ़ के किले में ही कुछ दिन पहले भगवान शिव की मूर्तियों को भी तोड़ दिया गया था। हालाँकि, उस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपितों को गिरफ्तार भी किया गया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending