भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- Mr 56′ डरता है चीन से

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चीन की भारत में घुसपैठ और इससे सीमा पर भारतीय जवानों की शहादत की खबरों का एक वीडियो साझा कर पीएम मोदी के नाम का जिक्र किए बिना लिखा, Mr 56′ चीन से डरता है।

राहुल गांधी ने कहा कि सीमा पर हम एक नए युद्ध प्रतिमान का सामना कर रहे हैं, इसे नज़रअंदाज़ करने से काम नहीं चलेगा। इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ‘न कोई घुसा है और न कोई घुस आया है’ वाले बयान को सफेद झूठ करार देते हुए कहा कि पीएम मोदी देश से सच छिपा रहे हैं।

आगे राहुल गांधी ने इसी विषय पर एक खबर शेयर की, जिसमें एक रिपोर्ट के हवाले से चीन द्वारा लद्दाख के पास हथियार तैनात करने और ऊंची जगहों पर रात में अभ्यास करने का दावा किया गया था। बता दें राहुल गांधी इससे पहले भी वो कई बार पीएम मोदी पर चीन की भारत में घुसपैठ का कड़ा जवाब न देने का आरोप लगा चुके हैं।

वहीं, राहुल को ये ट्वीट करना महंगा पड़ गया। उन्हें अपने इस ट्वीट की वजह से लोगों के निशाने पर आ गए। लोगों ने अपने रिएक्शन में कांग्रेस की तुलना में बीजेपी को बेहतर बताया। हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब किसी मसले को लेकर राहुल गांधी मोदी सरकार पर बरसे हो, बल्कि इससे पहले भी वे कई मौकों पर केंद्र सरकार को विभिन्न मसलों पर घेरने का काम कर चुके हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending