कांग्रेस नेता राहुल गांधी हुआ कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

देशभर में कोरोना ने अपना कहर बरपाया हुआ है यह अब थमने का नाम नहीं ले रहा । कोरोना ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी लिया अपनी चपेट में, राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी बताया, हल्के लक्षण दिखने के बाद कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट पॉजिटिव आई।साथ ही राहुल गांधी ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावाधानी बरतने और लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और सुरक्षित रहने की भी अपील की है।
ज्ञात हो कि हाल ही में राहुल गांधी ने बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए बंगाल विधानसभा चुनाव की अपनी सभी चुनावों रैलियों को स्थगित कर दिया था। इससे पहले कल मनमोहन सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हालत गंभीर देख उन्हे एम्स में भर्ती करवाया गया था।
इधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी भी कोरोना संक्रमित पायी गयी है अब वह घर में ही क्वारैन्टाइन है उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने भी स्वयं को होम आइसोलेट कर लिया है।
बता दें कि दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 240 लोगों की मौत हो गई जो महामारी शुरू होने के बाद से अब तक संक्रमण से एक दिन में मौत का सर्वाधिक आंकड़ा है. इसके साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के 23,686 नए मामले सामने आए, जिससे संक्रमण की दर 26.12 प्रतिशत हो गई है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों में यह जानकारी दी गई।
रविवार को दिल्ली में संक्रमण के 25,462 नए मामले सामने आए थे जो एक दिन में सर्वाधिक मामले थे और इस लिहाज से संक्रमण दर 29.74 प्रतिशत हो गई थी. वहीं, कोरोना महामारी के चलते अत्यंत खराब हालत के मद्देनजर दिल्ली में बीती रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक 6 दिन के लिए लॉकडाउन लगाया जा रहा है. ये फैसला मुख्यमंत्री और दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल की बैठक में हुआ।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending