मुश्किल में कांग्रेस, मणिपुर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गोविंददास कोंटौजम बीजेपी में हुए शामिल, सीएम बिरेन ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस के लिए मुश्किलों का पहाड़ कम होने का नाम ही नही ले रहा है। इस बार मणिपुर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गोविंददास कोंटौजम ने चुनावों के ऐनवक्त में कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह की मौजूदगी में गोविंददास कोंटौजम ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कोंटौजम को दिल्ली स्थित पार्टी दफ्तर में पार्टी (भाजपा) की सदस्यता दिलाई गई। 

इस दौरान वहां बीरेन सिंह के अलावा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी भी मौजूद रहे। कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हुए गोविंददास कोंटौजम ने कहा कि वो अगले साल मणिपुर होने वाले चुनाव मैं भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्पित रूप से काम करेंगे।

बता दें कि आज सुबह राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी की ओर से जानकारी देते हुए कहा गया था कि दोपहर 12 बजे पार्टी में एक प्रतिष्ठित शख्सियत शामिल होने जा रही है। हालांकि इस दौरान उन्होंने पार्टी में कौन शामिल होगा इसकी बारे में जानकारी नहीं दी थी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending