पुड्डुचेरी में गिरी कांग्रेस की सरकार, भाजपा ने कसा तंज

पुड्डुचेरी से आज बड़ी खबर सामने आई जहां पुड्डुचेरी की वी. नारायणसामी सरकार गिर गई है. पुड्डुचेरी में कांग्रेस और डीएमके की गठबंधन की सरकार थी जो आज विधानसभा में बहुमत साबित न कर पाने के कारण गिर गई है. वहीं इसके बाद पुड्डुचेरी के सीएम वी. नारायणसामी ने अपना इस्तीफा उपराज्यपाल को सौंप दिया है.

हाल ही में पुड्डुचेरी हुए राजनीतिक उथल – के बाद उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने सरकार को आज शाम 5 बजे तक बहुमत साबित करने का मौंका दिया था पर शाम से पहले ही पुड्डुचेरी में कांग्रेस और डीएम के गठबंधन की सरकार गिर गई. वहीं पुड्डुचेरी में कांग्रेस की सरकार गिरने पर भाजपा के आइटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी पुड्डुचेरी गए और अपने मिडास टच को सच साबित किया.

कांग्रेस ने केंद्र शासित प्रदेश में अपनी सरकार गंवा दी है. आपको बता दे कि 17 फरवरी को कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से पूर्व सांसद राहुल गांधी ने पुड्डुचेरी का दौरा किया था जहां इस दौरान वे केंद्र की मोदी सरकार को कई मुद्दे पर घेरते नजर आए थे. वहीं अब जब पुड्डुचेरी में कांग्रेस और डीएमके की सरकार गिर गई हैं तो इसने विपक्षी पार्टियों को बोलने का मौंका दे दिया है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending