आम आदमी पार्टी और भाजपा पर बरसी कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता, कहा – दोनों पार्टियों को जनता सिखाएगी सबक

दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर खूब चल रहा है। राजेंद्र नगर उपचुनाव में कॉंग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता ने अपने जनसम्पर्क कार्यक्रम के तहत सुबह सवेरे पार्कों में जनसम्पर्क, इंद्रपुरी जेजे कॉलोनी में पदयात्रा तथा नारायणा गाँव में आरडब्ल्यूए के साथ मीटिंग किया। राजेन्द्र नगर में चुनाव के दौरान भी टोडापुर गाँव, इंद्रपुरी जेजे कॉलोनी सहित तमाम क्षेत्रों में भारी जल संकट को लेकर उन्होने केजरीवाल सरकार तथा भाजपा को आड़े हाथो लिया और कहा कि भाजपा तथा आम आदमी पार्टी को राजेन्द्र नगर उपचुनाव में जलसंकट व बदबूदार पानी के लिए जनता सबक सिखाएगी । 

कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता ने कहा कि राजेन्द्र नगर कि स्थानीय जनता ने पिछले दो चुनाव में यह सोचकर आम आदमी पार्टी को वोट किया था कि दिल्ली में जिस पार्टी कि सरकार है अगर उनके ही पार्टी के क्षेत्र के विधायक होंगे तो क्षेत्र का विकास होगा, लेकिन उन्हें धोखा मिला है। अतः इस चुनाव में क्षेत्र कि जनता नया प्रयोग करेगी। उन्होंने कहा कि राजेन्द्र नगर की जनता उनके द्वारा पार्षद के तौर पर किए विकास के कार्यों को आज भी याद कर रही है। उन्होने कहा कि राजेन्द्र नगर में जल संकट तथा साफ नल का जल उपलब्ध करवाने के लिए काँग्रेस पार्टी ने जिन योजनाओं कि बिसात बिछाई थी उन प्रस्तावित कार्यों को आम आदमी तथा भाजपा ने मिलकर रोकने का काम किया।

प्रेमलता ने कहा कि स्थानीय प्रत्याशी होने के कारण न केवल उन्हें क्षेत्र कि समस्या बखूबी पता है, बल्कि उनके निवारण कि योजना भी उनके पास है। है कि दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव 23 जून को होंगे जिसके लिए राजनीतिक पार्टियां इन दिनों जमकर प्रचार प्रसार कर रही है। वहीं इस उपचुनाव के परिणाम 26 जून को घोषित किए जाएंगे 





AOh14GjyWbLxj ScMsbQdYdysA2HiV HwSVaJaPoVSp =s40 pReplyForward

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending