बॉलीवुड में शोक लहर, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। जी हां आपने सही सुना दरअसल आज सुबह राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। 49 साल के राज एक फिल्‍ममेकर थे, उन्होंने अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राज कौशल का न‍िधन बुधवार सुबह 4.30 बजे हुआ। राज कौशल के इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से बॉलीवुड में शोक की लहर छाई हुई है। मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बेटे और एक बेटी है।

बता दें, राज को कार्डियक अरेस्ट हुआ, जबकि इससे पहले राज को कोई समस्या नहीं थी। बुधवार को अचानक कार्डियक अरेस्ट के बाद उनका निधन हो गया। राज के निधन की खबर पर इंडस्ट्री के लोगों ने शोक जताया है। वैसे खबर ये भी है बीते रविवार को संडे को उन्होंने फ्रेंड्स के साथ पार्टी की थी। इस दौरान राज ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन फोटोज में उनके दोस्त अंगद बेदी, नेहा धूपिया आदि सेलेब्स नजर आ रहे हैं।

राज की मौत की खबर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम के माध्यम दी है, उन्होंने राज कौशल की फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सभी एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह निधन हो गया है।

मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 14 फरवरी 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस खूबसूरत कपल की  पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। दरअसल तब मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे और यही वो समय था जब दोनों एक दूसरे के प्यार के चक्कर में पड़ गए।  बताते चले, राज ने अपने करियर में तीन फिल्मों, ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ का निर्देशन किया था।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending